J&K: भाजपा में टिकट पर घमासान! कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल

Edited By Neetu Bala, Updated: 28 Aug, 2024 08:45 PM

j k ruckus in bjp over tickets workers create ruckus

रविंद्र रैणा ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि वह वीरवार तक इंतजार करें क्योंकि वीरवार को दिल्ली से भाजपा के बड़े नेता जम्मू आ रहे हैं उनसे बात की जाएगी

कटड़ा (अमित): श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र की सीट भाजपा द्वारा जिला प्रधान रोहित दूबे के स्थान पर बलदेव राज शर्मा को दे दिए जाने को लेकर रोहित दूबे के समर्थक बुधवार को सड़क पर उतर आए तथा उन्होंने जमकर नारेबाजी की तथा अपना रोष जताया और मांग की कि जल्द से जल्द रोहित दूबे को श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने की घोषणा की जाए।

ये भी पढ़ेंः Breaking News: पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, विस्फोटक बरामद

इस अवसर पर समर्थकों का कहना था कि जिला प्रधान रोहित दूबे भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता व नेता रहे हैं। उन्होंने भाजपा के लिए पिछले काफी समय से काम किया तथा वह जमीन से जुड़े हुए नेता है। उनकी लोगों में काफी पेंठ है तथा वह लोगों की हर सुख-दुःख की घड़ी में उनके साथ खड़े रहे हैं। वहीं भाजपा द्वारा जब पहली सूची निकाली गई थी तो उसमें उनका नाम था, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उनका नाम हटाकर बलदेव राज शर्मा को टिकट देना पड़ा। वह इसको कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने भाजपा हाईकमान से मांग की कि जल्द से जल्द रोहित दूबे को श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया जाए अन्यथा भाजपा को इसका खामियाजा लोगों के रोष से भुगतना पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, अवैध सामान के साथ 2 गिरफ्तार

वहीं कटड़ा भाजपा में उठे रोष के स्वरों की जानकारी मिलते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैणा तुरंत रोहित दूबे से मिलने कटडा पहुंचे। इस दौरान उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं के रोष का सामना करना पड़ा। जब रविंद्र रैणा ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि वह वीरवार तक इंतजार करें क्योंकि वीरवार को दिल्ली से भाजपा के बड़े नेता जम्मू आ रहे हैं उनसे बात की जाएगी लेकिन कार्यकर्ताओं ने उनकी एक नहीं मानी और उन्होंने सड़क पर आकर सड़क को जाम कर दिया।

इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि रोहित दूबे को श्रीमाता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र का उम्मीदवार घोषित किया जाए जैसे पहली सूची में नाम शामिल था तभी जाकर वह अपना विरोध प्रदर्शन खत्म करेंगे।

वहीं दूसरी ओर प्रदर्शन कर रहे रोहित दूबे के समर्थकों को उग्र प्रदर्शन करते देख रोहित दूबे उनके बीच आए और उन्होंने समर्थकों को यह कहकर शांत किया कि वीरवार को दिल्ली से बड़े नेता आ रहे हैं, उनसे बात कर आगे की रणनीति पर विचार करेंगे। इसके उपरांत समर्थक शांत हुए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!