अवैध बिल्डिंगों पर CEO का सख्त एक्शन, आने वाले दिनों में भी चलेगा पीला पंजा

Edited By Sunita sarangal, Updated: 21 Aug, 2024 10:39 AM

demolition process in ceo

शहर में अवैध संरचनाओं को हटाने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण तोड़फोड़ अभियान चलाया है।

सोनमर्ग(मीर आफताब): सोनमर्ग विकास प्राधिकरण (एस.डी.ए.) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सी.ई.ओ.) के रूप में कार्यभार संभालने के तीसरे दिन जी.एम. भट ने सोनमर्ग के सुरम्य शहर में अवैध संरचनाओं को हटाने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण तोड़फोड़ अभियान चलाया है। नवनियुक्त सी.ई.ओ. के प्रत्यक्ष पर्यवेक्षण और मार्गदर्शन में संचालित यह व्यापक अभियान क्षेत्र की प्राकृतिक सुंदरता और नियामक व्यवस्था को बहाल करने और संरक्षित करने के एस.डी.ए. के चल रहे प्रयासों में एक निर्णायक कदम है।

यह भी पढ़ें :  रंगे हाथों रिश्वत लेता सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार, ACB ने इस तरह बिछाया था जाल

जानकारी के अनुसार यह तोड़फोड़ अभियान सोनमर्ग के विभिन्न हिस्सों में आज सुबह शुरू हुआ जिसमें अनधिकृत निर्माणों को तोड़ा गया। यह पहल जोनिंग विनियमों के अनुपालन को सुनिश्चित करने और शहर के पारिस्थितिक संतुलन की रक्षा करने की एक व्यापक रणनीति का हिस्सा है। यह अभियान क्षेत्र के भीतर भूमि उपयोग और विकास को नियंत्रित करने वाले कानूनी ढांचे को बनाए रखने की एस.डी.ए. की प्रतिबद्धता के अनुरूप भी है।

सोनमर्ग में विकास को प्रबंधित करने और उसका मार्गदर्शन करने की व्यापक रणनीति के तहत एस.डी.ए. का डिमोलिशन अभियान आने वाले दिनों में भी जारी रहने की उम्मीद है। प्राधिकरण विकास की जरूरतों को पर्यावरण संरक्षण और विनियामक अनुपालन के साथ संतुलित करने के लिए समुदाय के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!