जम्मू के इस क्षेत्र में बंद करवाए गए स्कूल, लोगों में दहशत का माहौल, मौके पर भारी सुरक्षाबल तैनात

Edited By Sunita sarangal, Updated: 12 Jul, 2024 11:13 AM

suspicious person seen in akhnoor jammu

गौरतलब है कि आतंकी अब जम्मू में अपना गढ़ बनाने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं।

अखनूर(रविंदर): जम्मू में आतंकी हमले और आतंकी गतिविधियां बढ़ती ही जा रही हैं। इसी के चलते सुरक्षाबलों ने पूरे जम्मू क्षेत्र में अपनी सुरक्षा कड़ी कर दी है। किसी भी संदिग्ध के देखे जाने पर तुरंत उस पूरे क्षेत्र को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं स्थानीय लोगों में इस दौरान गांवों में दहशत का माहौल देखने को भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें :  Jammu: इस क्षेत्र की ओर आने वाले ध्यान दें, बिना प्रूफ के नहीं मिल रही Entry

वहीं अभी सूचना मिली है कि जम्मू के अखनूर क्षेत्र के पास गुड़ा पत्तन कनचक्क में स्थानीय लोगों ने 3 संदिग्धों को देखा है। बताया जा रहा है कि एक स्थानीय पोल्ट्री फार्म संचालक का दावा है कि वह फॉर्म के बाहर सोया था। रात के 1 बजे 3 संदिग्धों ने उसे उठाया और पानी मांगा। इसके बाद उन्होंने तुंरन्त लोगों को सूचित किया। सूचना मिलते ही सुरक्षाबल तुरंत अलर्ट हो गए और तकरीबन 2 बजे से पुलिस सहित मौके पर पहुंच कर उन्होंने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इस दौरान अखनूर और आसपास के क्षेत्र को घेरकर सुरक्षाबलों और पुलिस की भारी फोर्स सर्च ऑपरेशन चला रही है और संदिग्धों की तलाश कर रही है। फिलहाल ऐहतियातन अखनूर के पुराने लोहे के पुल व आर्मी स्कूल, केवी स्कूल को बंद किया गया है।

यह भी पढ़ें :  जल शक्ति विभाग में अधिकारियों के तबादले, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारी

गौरतलब है कि आतंकी अब जम्मू में अपना गढ़ बनाने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं। कुछ दिन पहले कठुआ में सेना पर हमला किया गया जिस दौरान 5 जवान शहीद हो गए थे और फिर बसंतगढ़ में भी पुलिस चौकी पर हमला हुआ। इसी के मद्देनजर अब जम्मू में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और सुरक्षाबलों द्वारा लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं ताकि इन आतंकियों को ढूंढ कर इनका सफाया किया जा सके।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!