Big News : रियासी में यात्री बस पर आतंकवादी हमला, 9 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

Edited By Neetu Bala, Updated: 09 Jun, 2024 10:51 PM

big breaking terrorist attack on bus in reasi 50 60 shots fired

स्थानीय लोगों के अनुसार आतंकियों ने 40-50 राउंड फायर किए हैं। बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद बस सड़क से नीचे जा गिरी

रियासी : जिला रियासी के शिवखोड़ी से वापस लौटते समय एक बस पर आतंकवादी हमला होने की खबर सामने आई है। जानकारी मिली है कि कंडा झंडी मोड इलाके में आतंकियों ने रियासी से आ रही बस पर फायरिंग की है। स्थानीय लोगों के अनुसार आतंकियों ने 40-50 राउंड फायर किए हैं। बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद बस सड़क से नीचे जा गिरी, अभी तक कई लोगों के हताहत होने की आशंका है। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे, सभी यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 33 घायल बताए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

जानकारी अनुसार आज आतंकवादियों के एक समूह ने रियासी जिले के रनसू इलाके से आ रही यात्रियों की बस पर हमला किया। हमले के कारण बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और बस पौनी रियासी के कांडा इलाके के पास गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना के कारण 9 लोगों के मारे जाने और बाकी के घायल होने की आशंका है। बचाव अभियान जल्द से जल्द पूरा किया गया और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। पुलिस और अन्य बलों के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी गई। तलाशी अभियान शुरू किया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि आतंकियों ने 40-50 राऊंड फायर किए, जिस दौरान फायरिंग के बाद बस सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। हादसे दौरान 9 लोगों की मौत होने की आशंका है। सभी यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

वहीं इस बारे जानकारी देते पुलिस अधिकारी मोहिता शर्मा का कहना है कि यह बहुत ही दुखदायी घटना है। आतंकी घात लगाए बैठे थे, जिन्होंने यात्री बस पर फायरिंग की, जिसके बाद बस ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में जा गिरी। बस कटरा जा रही थी। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 33 यात्री गंभीर जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया है।  

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!