Kathua News:आगामी त्यौहारों को लेकर ADC ने जारी किए आदेश

Edited By Neetu Bala, Updated: 04 Apr, 2024 12:26 PM

kathua news adc regarding upcoming festivals issued orders

आगामी त्यौहारों को लेकर ए.डी.सी. कार्यालय परिसर में ए.डी.सी. की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

बसोहली : आगामी त्यौहारों नवरात्रों, रामनवमी व ईद की तैयारियों को लेकर ए.डी.सी. कार्यालय परिसर में ए.डी.सी. अनिल कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। ए.डी.सी. ने बी.डी.ओ. बसोहली एवं शीतल नगर ब्लॉक के राजेश कुमार तथा नगर परिषद के ई.ओ. रविंद्र शर्मा को नवरात्रों और ईद पर धार्मिक स्थलों के आसपास साफ-सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए। ई.ओ. को स्ट्रीट लाइट व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने, बी.डी.ओ. को मंदिरों के जाने वाले पैदल रास्तों की साफ-सफाई करवाने के निर्देश दिए।

ए.डी.सी. ने पी.एम.जी.एस.वाई. के ए.ई. नवनीत पठानिया तथा लोक निर्माण विभाग के जे.ई कनव बाली को क्षेत्र में उनके विभागों के अंतर्गत आने वाली सड़कों को खुला रखने के लिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए। ए.डी.सी. ने नायब तहसीलदार भजन लाल को मस्जिद व मंदिर कमेटियों से बैठक कर मंदिरों तथा मस्जिदों में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने के लिए प्रेरित करने को कहा। अधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के प्रतिनिधि डॉक्टर विनोद शर्मा को क्षेत्र में सभी चिकित्सालयों में दवाइयां और अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। टी.एस.ओ. हंसराज को उप जिला बसोहली के अंतर्गत आने वाले सभी राशन डिपुओं पर राशन की उपलब्धता सुनिश्चित करने को कहा।

ये भी पढ़ेंः- J&K: 1987 के चुनाव में धांधली, फारूक अब्दुल्ला को लेकर बोले सज्जाद लोन

अधिकारी ने मार्कीट चैकिंग के लिए तहसीलदार की देखरेख में एक टीम का गठन किया। इसमें बी.डी.ओ., टी.एस.ओ, ई.ओ. पुलिस अधिकारी, फूड सेफ्टी ऑफिसर, फूड इंस्पैक्टर सदस्य होंगे। यह मार्कीट की चैकिंग करेंगे तथा सुनिश्चित करेंगे कि लोगों को अच्छी गुणवत्ता की खाद्य सामग्री, फल, सब्जियां आदि सही दामों पर उपलब्ध हों। इसके साथ सभी दुकानों पर रेट लिस्ट लगी हो और दुकानों पर सफाई व्यवस्था अच्छी हो। उन्होंने निर्देश दिए कि जो भी दुकानदार पॉलिथीन का प्रयोग करता पाया जाए उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करें। इस अवसर पर सी.डी.पी.ओ. राकेश कुमार और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!