मध्यप्रदेश के CM जम्मू-कश्मीर के दौरे पर, कॉन्ग्रेस व NC पर किए तीखे वार

Edited By Neetu Bala, Updated: 22 Sep, 2024 05:21 PM

madhya pradesh cm sharp attacks on congress and nc

उन्होंने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये लोग भारत का खाते हैं लेकिन सपने पाकिस्तान के देखते हैं।

सांबा ( अजय ) : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज जम्मू-कश्मीर के दौरे पर है, जम्मू कश्मीर के सांबा विधानसभा में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा भी भाजपा जम्मू कश्मीर में बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है। जिसमें जम्मू-कश्मीर के लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा की यह गठबंधन पाकिस्तान को सोच रखता है और ऐसे लोगों को जम्मू-कश्मीर की जनता ने नकारा है, उन्होंने कहा कि आज का जम्मू-कश्मीर केंद्र के साथ है जोकि विकास को तरफ बड़ रहा है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सांबा जिले के घगवाल में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी सांबा विधानसभा सुरजीत सिंह सलाथिया के हक में वोट करने की अपील की, भाजपा प्रत्याशी सुरजीत सिंह सलाथिया ने भी जनसभा को संबोधित किया।

 कहा- देश को बांटने वाली ताकतों का होगा सफाया

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अब्दुल्ला परिवार और कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस जैसी पार्टियों ने हमेशा से देश को बांटने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर को विकास की मुख्यधारा से दूर रखने की साजिश की है, जिसके परिणामस्वरूप राज्य की जनता वर्षों तक प्रगति से वंचित रही।

डॉ. यादव ने कहा कि अब्दुल्ला परिवार और कांग्रेस की नीतियों ने यहां के युवाओं को अंधकार में धकेला है। हमें इन विभाजनकारी नीतियों का खात्मा करके एकजुट भारत का निर्माण करना होगा। आज का भारत उन ताकतों को खारिज कर चुका है जो देश को विभाजित करने की कोशिश कर रही थीं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि धारा 370 को हटाकर जम्मू-कश्मीर को देश की मुख्यधारा में लाना मोदी सरकार का एक ऐतिहासिक कदम था। इस निर्णय ने राज्य में विकास के नए रास्ते खोले हैं। डॉ. यादव ने जनता से अपील की कि वे भाजपा का समर्थन करें, क्योंकि भाजपा ही जम्मू-कश्मीर को असली प्रगति के रास्ते पर ले जा सकती है। 

उन्होंने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये लोग भारत का खाते हैं लेकिन सपने पाकिस्तान के देखते हैं। इनकी भाषा और पाकिस्तान की भाषा में कोई अंतर नहीं है। पहले ये तय करें कि इनका कार्यालय नई दिल्ली में है या इस्लामाबाद में। डॉ. यादव के भाषण ने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया और उन्होंने भाजपा के समर्थन में जोरदार नारे लगाए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!