पुलिस ने काबू किया Drug Smuggler, इतनी मात्रा में हेरोइन बरामद

Edited By Sunita sarangal, Updated: 04 Oct, 2024 05:19 PM

police arrest drug smuggler

जिला पुलिस कठुआ ड्रग तस्करों के खिलाफ लगातार प्रयास कर समुदाय के सदस्यों को आश्वस्त करने का प्रयास करती है

कठुआ(वरुण): नशीली दवाओं के कारोबार के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज करते हुए और जिले के भीतर ड्रग तस्करों की गतिविधियों को बेअसर करने के लिए एस.एस.पी. कठुआ श्री शोभित सक्सेना आई.पी.एस. की समग्र देखरेख में जे एंड के पुलिस (J&K Police) कठुआ ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपी से पुलिस ने हेरोइन (चिट्टा) भी बरामद किया।

यह भी पढ़ें :  Shardiya Navratri 2024 : माता वैष्णो देवी के दरबार में उमड़ा भक्तों का सैलाब, हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीपी मरहीन के मनयारी क्षेत्र से एक ड्रग तस्कर को लगभग 12 ग्राम हेरोइन जैसे नशीला पदार्थ सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने नशीले पदार्थ को मौके पर जब्त कर लिया। पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति राणा मोहम्मद पुत्र काजू निवासी मनयारी तहसील हीरानगर नशीले पदार्थों की तरह हेरोइन बेचने का अवैध व्यापार कर रहा है। वह मनयारी क्षेत्र में अपने कब्जे में मध्यम मात्रा में नशीला पदार्थ रखता है। कठुआ के मनयारी तहसील हीरानगर निवासी काजू पुत्र जो संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा था। तलाशी के दौरान उसके पास से लगभग 12 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) जैसा नशीला पदार्थ बरामद किया गया। इसके बाद नशीले पदार्थ सहित तस्कर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। इस पर पुलिस स्टेशन राजबाग में एफ.आई.आर. नंबर 207/2024 यू/एस 8/21/22/एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। जिला पुलिस कठुआ ड्रग तस्करों के खिलाफ लगातार प्रयास कर समुदाय के सदस्यों को आश्वस्त करने का प्रयास करती है और अपने समाज को नशीली दवाओं के खतरे से मुक्त रखने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!