Jammu Kashmir के इस जिले में गोवंश तस्करों को दिया बड़ा झटका, पुलिस ने उठाया सख्त कदम

Edited By Neetu Bala, Updated: 01 Jun, 2024 01:52 PM

in this district of jammu kashmir cattle smugglers were given a big blow

अवैध व्यापार में शामिल 42 वाहनों के पंजीकरण प्रमाणपत्रों और रूट परमिटों को निलंबित/रद्द करने की संबंधित विभाग को सिफारिश की है।

किश्तवाड़ (अजय) : गोवंश तस्करी पर एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस किश्तवाड़ ने जिले के भीतर इस अवैध व्यापार में शामिल 42 वाहनों के पंजीकरण प्रमाणपत्रों और रूट परमिटों को निलंबित/रद्द करने की संबंधित विभाग को सिफारिश की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वर्ष के दौरान जिले के विभिन्न पुलिस थानों में कई एफ.आई.आर. दर्ज की गई हैं। इन मामलों में उपयोग में लाए गए 42 वाहनों को लेकर कारवाई की गई, जिनमें से अधिकांश 33 वाहनों को संबंधित ए.आर.टी.ओ. किश्तवाड़, 5 वाहनों को ए.आर.टी.ओ. जम्मू, 3 वाहनों को ए.आर.टी.ओ. अनंतनाग और 2 वाहनों को ए.आर.टी.ओ. डोडा को उनके पंजीकरण प्रमाणपत्रों और रूट परमिटों के निलंबन/रद्द करने के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News : Samba में भीषण आग ने मचाया तांडव, घरों से सामान करवाए गए खाली

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एस.एस.पी.) किश्तवाड़ अब्दुल कयूम ने सभी गोवंश तस्करों और वाहन मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि अपराध में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि वाहन मालिकों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके वाहनों का उपयोग ऐसे उद्देश्यों के लिए न किया जाए, क्योंकि हम बिना किसी ढील के वाहन परमिट और पंजीकरण प्रमाणपत्रों को निलंबित और रद्द करने सहित सख्त कार्रवाई करेंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!