श्रीनगर दौरे पर PM मोदी, आतंकी गतिविधियों को लेकर पूरी तरह मुस्तैद पुलिस

Edited By Sunita sarangal, Updated: 20 Jun, 2024 02:34 PM

pm modi srinagar visit police alert

गौरतलब है कि गत दिन भी उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के हादीपोरा सोपोर के रफियाबाद इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई।

जम्मू-कश्मीर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर दौरे पर हैं। इस दौरान वह आज शाम जम्मू-कश्मीर पहुंच रहे हैं। पी.एम. मोदी के दौरे को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पूरे केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा कड़ी कर दी है। वहीं आए दिन जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा आतंकी हमलों को अंजाम दिया जा रहा है। चाहे जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सुरक्षाबल आतंकियों के सभी मंसूबों को नाकाम कर रहे हैं लेकिन फिर भी वे अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें :  तपा देने वाली गर्मी में रिकॉर्ड तोड़ रहा Powercut, लोगों का हो रहा हाल बेहाल

गौरतलब है कि गत दिन भी उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के हादीपोरा सोपोर के रफियाबाद इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई। इस दौरान 2 आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने इस मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते बताया कि दोनों आतंकवादी उस्मान और उमर पाकिस्तान से संबंधित हैं। उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे तो उस दौरान छिपे हुए आतंकियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। इसके बाद मौके पर मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए लेकिन एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें :  Kashmir Breaking : जेल में हुआ Blast, मौके पर मच गई अफरा-तफरी

अब पी.एम. मोदी जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। इस दौरान कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए सुरक्षाबल, पुलिस और भारतीय सेना पूरी तरह से मुस्तैद है। पी.एम. मोदी अपने इस दौरे दौरान कई विकास परियोजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे। पी.एम. के श्रीनगर दौरे दौरान सुरक्षा के मद्देनजर जिले को पहले से ही रेड जोन घोषित कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस सहित सुरक्षाबलों की चप्पे-चप्पे पर नजर है। इस दौरान आतंकवादियों के मंसूबो को भी नाकाम करने वाले सुरक्षाबल और भारतीय सेना लगातार उनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है और हर जगह पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!