Reasi Terror Attack: आतंकियों का एक और मददगार गिरफ्तार

Edited By Neetu Bala, Updated: 23 Jun, 2024 07:29 PM

reasi terror attack one more aide of terrorists arrested

रियासी पुलिस ने आतंकियों को खाना देने एवं उन्हें इलाके की पूरी जानकारी देने वाले हाकिम दीन निवासी सिया बंदराय सुंदरबनी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

नौशहरा : रियासी पुलिस ने शिवखोड़ी यात्रियों पर हुए आतंकी हमले में शामिल एक और व्यक्ति को सुंदरबनी की सिया पंचायत से गिरफ्तार कर लिया है। याद रहे कि 9 जून को जब नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे थे तो उनकी शपथ ग्रहण के 4 घंटे पूर्व आतंकियों के एक ग्रुप ने शिवखोड़ी से वापस आ रही यात्रियों की एक बस पर हमला कर दिया था, जिसमें 9 यात्री मारे गए थे और 14 गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः  Breaking: Poonch-Rajouri मार्ग पर भारी भूस्खलन, दोनों तरफ लगी गाड़ियों की लम्बी कतारें

वहीं सुरक्षा बलों और रियासी पुलिस ने आतंकियों को खाना देने एवं उन्हें इलाके की पूरी जानकारी देने वाले हाकिम दीन निवासी सिया बंदराय सुंदरबनी को गिरफ्तार कर लिया था। उससे हुई पूछताछ के बाद उसके एक और साथी मोहम्मद फारूक पुत्र मोहम्मद अजीज निवासी सिया बंदराय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन दोनों ने आतंकवादियों की पूरी सहायता की और उन्हें 25 दिन से भी अधिक समय तक अपने पास रखा तथा खाना आदि भी देते रहे। सुरक्षा बलों के लिए इन दोनों की गिरफ्तारी एक बहुत बड़ी कामयाबी है। इन दोनों से पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि इस घटना को अंजाम देने वाले इनके और कितने साथी थे तथा आतंकवादी कहां चले गए।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!