Breaking News : Samba में भीषण आग ने मचाया तांडव, घरों से सामान करवाए गए खाली

Edited By Neetu Bala, Updated: 01 Jun, 2024 12:38 PM

a massive fire wreaked havoc in samba household goods were evacuated

पुलिस और प्रशासन की टीमें डटी हुई हैं और आग पर काबू पाया जा रहा है।

सांबा (अजय): सांबा जिले के कई इलाकों में आग का तांडव मचा हुआ है। सांबा मानसर मार्ग पर बिंदू दा पैडा और जमोडा के जंगलों में भी रात के समय आग ने जमकर कहर बरपाया और आलम यह रहा कि आग को रिहायशी घरों की तरफ जाता देख वहां पर तैनात तहसीलदार सांबा शब्बीर अहमद और सांबा थाना प्रभारी संदीप चाढ़क ने कुछ घरों से सामान भी खाली करवा दिया। जानकारी के अनुसार मानसर के नीचे इलाकों में सैंकड़ों किलोमीटर के दायरे में यह आग जंगलों में लग गई और देर शाम तक यह आग रिहायशी घरों की तरफ जाने लगी। 

ये भी पढ़ेंः Kashmir में पर्यटकों की बहार, प्रशासन 5 सितारा होटलों के लिए जमीन करेगा चिन्हित

  मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद प्रशासनिक अधिकारियों के साथ तहसीलदार सांबा शब्बीर अहमद और सांबा थाना प्रभारी भी 7 बजे के करीब बिंदू दा पैडा में पहुंच गए और फायर ब्रिगेड की गाड़ी, पुलिस की पानी गाड़ी लेकर आग पर काबू पाने की शुरुआत की। आग इतनी भयानक दिखी कि पुलिस व प्रशासन को मजबूर होकर कुछ घरों को खाली करवाया गया ताकि कोई नुक्सान नहीं हो सके। 
            वहीं इस अभियान के दौरान आग का तांडव जमोडा के रिहायशी घरों तक पहुंचने लगा। अधिकारी व पुलिस वहां पर पहुंचे और कुछ समय के लिए यातायात सेवा को भी बंद किया गया और कड़ी मशक्कत करके सड़क मार्ग से आग को बुझाया गया। रात के 3 बजे सड़क के किनारे से आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड टीम ऊधमपुर से भी संपर्क किया, ताकि अधिक फायर टेंडर मौके पर पहुंच सके। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि इतनी भयानक आग पहली बार देखने को मिली है। उन्होंने कहा पुलिस और प्रशासन की टीमें डटी हुई हैं और आग पर काबू पाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इतनी बड़ी आगजनी से बन संपदा और जीव-जंतु की मौत हो गई है जो कि चिंता की बात है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!