Amarnath Yatra: दहशतगर्दों पर है सुरक्षा बलों की पैनी नजर, यात्रा से पहले की Mock Drill

Edited By Neetu Bala, Updated: 27 Jun, 2024 08:07 PM

amarnath yatra security forces mock drill done before the yatra

इस मौके पर एसपी (हाईवे) काजीगुंड और एसडीपीओ काजीगुंड सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

कुलगाम कश्मीर ( मीर आफताब ) : अमरनाथ यात्रा से पहले, कुलगाम पुलिस ने सीआरपीएफ के साथ मिलकर एफसीआई मीर बाजार में यात्रा ट्रांजिट कैंप में सुरक्षा मॉक ड्रिल का आयोजन किया। ड्रिल की देखरेख साहिल सारंगल, आईपीएस, एसएसपी कुलगाम ने की। एसपी (हाईवे) काजीगुंड और एसडीपीओ काजीगुंड सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

ये भी पढे़ंः  करोड़ों की Heroin के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

इस अभ्यास में संचार प्रणालियों की दक्षता, आपातकालीन निकासी प्रक्रियाओं और सुरक्षा व्यवस्था की समग्र प्रभावशीलता का परीक्षण किया गया, साथ ही आतंकवाद विरोधी, कानून और व्यवस्था और आईईडी विरोधी प्रोटोकॉल सहित प्रमुख सुरक्षा उपायों पर भी ध्यान केंद्रित किया गया।

उन्होंने कहा " ये अभ्यास सीएपीएफ और अन्य एजेंसियों के साथ हमारे मजबूत समन्वय को प्रदर्शित करते हैं, जो यात्रा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है। हम सभी तीर्थयात्रियों को आश्वस्त करते हैं कि हम पूरी तरह से तैयार हैं और उनकी सुरक्षा के लिए समर्पित हैं। कृपया सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करें और हमारे कर्मियों के साथ सहयोग करें। आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है, और हम एक शांतिपूर्ण और सफल यात्रा सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।"
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!