Kathua में दिखे संदिग्ध, Samba में भी चला तलाशी अभियान

Edited By Neetu Bala, Updated: 23 May, 2024 01:45 PM

after seeing a suspect in kathua a search operation was also

भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे इलाकों में कड़ी नाकेबंदी सुनिश्चित की गई है।

हीरानगर (लोकेश) : कठुआ जिला में एक के बाद एक संदिग्ध देखने के बाद बुधवार सुबह सांबा जिला के अंतर्गत पड़ते सीमावर्ती क्षेत्र बब्बर नाले से लेकर बेई नाले तक सुबह 9:30 बजे से लेकर दोपहर 2 तक तलाशी अभियान चलाया गया। इसके अलावा संवेदनशीलता को देखते हुए सुरक्षा पहरा कड़ा कर दिया गया है। तलाशी अभियान के दौरान विशेष समुदाय के लोगों के डेरों को भी खंगाला गया और सीमा से सटे इलाकों के साथ रहने वाले विशेष समुदाय के लोगों की शिनाख्त की गई। अभियान में ड्रोन की मदद से भी इलाके में नजर रखी गई। 

ये भी पढ़ेंः  Breaking News: गुरेज-बांदीपोरा मार्ग पर फिर से दौड़ेंगी गाड़ियां, इस दिन से हो रहा दोतरफा यातायात शुरू

वहीं ऊधमपुर के बसंतगढ़ इलाके में  आतंकी हमले के बाद कठुआ जिला के कई इलाकों में संदिग्ध लोगों को देखे जाने की घटनाएं सामने आई हैं, जिसे देखते हुए सुरक्षा एजैंसियां भी कोई कोताही नहीं बरतना चाहती हैं।

ये भी पढ़ेंः शोपियां पुलिस का बड़ा Action: आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर की संपत्ति जब्त

भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे इलाकों में थ्री टियर सुरक्षा के बीच कड़ी नाकेबंदी सुनिश्चित की गई है। सेना जहां हाईवे समेत कई महत्वपूर्ण मार्गों पर दिन-रात नाकेबंदी किए हुए है। दूसरी तरफ अंतर्राष्ट्रीय सीमा से आने वाले लिंक मार्गों पर पुलिस और सी.आर.पी.एफ. की तैनाती है। वहीं बुधवार को भी जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष दस्ते स्पैशल ऑप्रेशन ग्रुप (एस.ओ.जी.) के डी.एस.पी. गारू राम भारद्वाज के नेतृत्व में इंस्पैक्टर राहुल महाजन और एस.ओ.जी. के जवानों एवं स्थानीय पुलिस ने मिलकर कई इलाकों में तलाशी अभियान चलाया। आतंकी हमलों के जिले में इतिहास को देखते हुए सुरक्षा एजैंसियां तालमेल बनाकर काम करने में जुटी हुई हैं।

बसंतगढ़ इलाके में आतंकी हमले से कुछ दिन पहले ही कठुआ के डग्गर में फिर राजबाग के निकट जूथाना में फिर बसंतपुर चौकी के अंतर्गत पड़ते गांव कसोरी में और उसके बाद हीरानगर के जंगी चक के निकट तरनाह नाले में कुछ संदिग्ध लोगों को देखे जाने की सूचना के बाद भी पुलिस व एस.ओ.जी. टीम ने तलाशी अभियान चलाया। हालांकि, तलाशी अभियान के दौरान कोई सफलाता हासिल नहीं हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!