राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने पार्टी नेताओं के साथ की बैठक, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर की चर्चा

Edited By Sunita sarangal, Updated: 17 Jun, 2024 10:50 AM

tarun chugh meeting with party leaders regarding assembly elections

प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना, सांसद जुगल किशोर शर्मा, राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना व पूर्व विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों आदि भी बैठक में मौजूद थे।

जम्मू: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी तरुण चुघ ने निर्वाचित सांसदों, पार्टी के नेताओं और कार्यकर्त्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जनता से जुड़ाव बढ़ाने का आह्वान किया। भाजपा मुख्यालय में रविवार को पार्टी नेताओं से अलग-अलग बैठकें कर चुघ ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की भी अपील की। 

यह भी पढ़ें :  भयानक सड़क हादसे में परिवार के 3 सदस्यों की मौत, देखें दिल दहला देने वाली तस्वीरें

प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना, सांसद जुगल किशोर शर्मा, राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना व पूर्व विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों आदि भी बैठक में मौजूद थे। बैठकों में चुघ ने कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्त्ता और निस्वार्थ भाव से काम करना होगा।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir Breaking : सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, मारा गया एक Terrorist

रवींद्र रैना ने कहा कि जमीनी स्तर पर काम कर रहा पार्टी का कार्यकर्त्ता असल में संगठन की बड़ी शक्ति हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में बेहतर परिणाम लाकर अपनी सरकार बनाएगी। महासचिव संगठन अशोक कौल ने पार्टी नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं हैं। ऐसे में अभी से ही सक्रियता से काम करना होगा।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!