Anantnag: Nation Highway पर भयानक सड़क हादसा, 2 वाहनों में जबरदस्त टक्कर

Edited By Neetu Bala, Updated: 04 Aug, 2024 01:56 PM

anantnag horrible road accident on nation highway massive collision

अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि घायलों की चोटें कितनी गहरी हैं। घटना  के बाद तुरंत ही पुलिस घटना वाले स्थान पर पहुंच गई और मौके का जायजा लिया।

अनंतनाग ( मीर आफताब ): जम्मू-कश्मीर के दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में रविवार को दो वाहनों के आपस में टकरा जाने से की कई लोग के घायल होने की खबर  है। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएचडब्ल्यू) पर हवाई पट्टी पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, पंजीकरण संख्या जेके21सी-8406 वाली एक टाटा मोबाइल और पंजीकरण संख्या जेके16-0948 वाली एक सूमो में टक्कर हो गई, जिससे सूमो के चालक और यात्रियों को चोटें आईं। घायलों को प्रारंभिक चिकित्सा उपचार के लिए तुरंत उप-जिला अस्पताल (एसडीएच) बिजबेहरा में भर्ती करवाया गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि घायलों की चोटें कितनी गहरी हैं। घटना  के बाद तुरंत ही पुलिस घटना वाले स्थान पर पहुंच गई और मौके का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें: J&K के इस इलाके में आतंकवादी गतिविधियां हुई तेज, सुरक्षा बलों ने चलाया  Search Operation

बताया जा रहा है कि सभी घायलों को पहले एसडीएच बिजबेहरा में भर्ती करवाया गया और बाद में उन्नत उपचार के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अनंतनाग रेफर कर दिया गया। अधिकारियों ने ड्राइवरों से एनएचडब्ल्यू, खासकर उच्च यातायात मात्रा वाले क्षेत्रों में वाहन चलाते समय सावधानी बरतने का आग्रह किया है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है और आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!