Udhampur:भीषण गर्मी में बिजली कटौती से चढ़ा लोगों का पारा, सड़क पर किया प्रदर्शन

Edited By Neetu Bala, Updated: 20 May, 2024 07:24 PM

udhampur people s temper rose due to power cut in scorching heat

लोगों ने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वे भूख हड़ताल करेंगे।

ऊधमपुर : कांग्रेस के जिला कार्यकारी प्रधान सुमित मंगोत्रा द्वारा एक रैली निकाली गई तथा बिजली विभाग एवं यू.ई.ई.डी. विभाग के खिलाफ नारेबाजी की गई। यह रैली जिलाधीश कार्यालय में आकर समाप्त हुई।

ये भी पढ़ेंः Farooq Abdullah ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की जांच की मांग की

इस अवसर पर सुमित मंगोत्रा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा आश्वासन दिए गए थे कि स्मार्ट मीटर लगने के उपरांत बिजली की कटौती नहीं की जाएगी। अब जबकि नगर में स्मार्ट मीटर लग गए हैं, परंतु बिजली की कटौती 6 से 8 घंटे की कटौती की जा रही है जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यदि किसी की बिजली खराब हो जाती है तो बिजली विभाग का उत्तर होता है कि स्मार्ट मीटर लगाने वाले ही ठीक कर सकते हैं हम कुछ नहीं कर सकते। जबकि उनका कहीं भी कोई ठिकाना नहीं है जनता किसके पास जाए।

मंगोत्रा ने कहा कि ऊधमपुर देविका प्रोजैक्ट के लिए 186 करोड़ रुपए आया था, परंतु अभी तक नगर का सीवरेज सिस्टम ठीक नहीं हुआ है। जहां पाइप में डाली गई है उसकी गंदगी घर लोगों के घरों में वापस घुस जाती है तथा उनके कार्यालय भी जम्मू में है लोग शिकायत किसको करें। उन्होंने कहा वह इसके लिए जिलाधीश को मैमोरैंडम देंगे और एक सप्ताह में यदि इन समस्याओं का हल नहीं किया गया। मजबूर होकर वह भूख हड़ताल करने पर मजबूर होंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!