दिनदिहाड़े चोरों का कारनामा, बंद घर को बनाया निशाना बना की लाखों की चोरी

Edited By Neetu Bala, Updated: 27 Oct, 2024 07:28 PM

thieves commit a crime in broad daylight target a closed house and steal lakhs

जब वह दोपहर को घर गए तो देखा कि अलमारी के ताले टूटे हुए थे और अंदर रखे सारे गहने के डिब्बे खाली थे, सोने के गहने और नकदी चोर ले गए थे।

बिलावर: बिलावर में चोरी की घटनाएं दिन-दिन बढ़ती जा रही हैं। चोर बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। देवल में दिन-दहाड़े फॉरैस्ट नर्सरी के पास चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। शनिवार लगभग दोपहर के साढ़े 12 बजे बाइक पर सवार 3 अज्ञात युवक देवल में फॉरैस्ट नर्सरी के पास रोहित कुमार गुप्ता के घर में सेंध लगाकर लाखों रुपए के गहने और नकदी चुराकर ले गए। 

ये भी पढे़ंः  J&K : हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, Air India Express शुरू करने जा रहे ये नई उड़ानें

उस समय रोहित गुप्ता पत्नी सहित फॉरैस्ट नर्सरी के सामने अपनी दुकान पर काम कर रहे थे। जब वह दोपहर को घर गए तो देखा कि अलमारी के ताले टूटे हुए थे और अंदर रखे सारे गहने के डिब्बे खाली थे, सोने के गहने और नकदी चोर ले गए थे। रोहित ने बताया कि उन्होंने 12:30 बजे ही बिलावर पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन पुलिस 1:30 बजे के करीब आई। उन्होंने बताया कि चोरों की बाइक और तस्वीर दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद है। वहीं बिलावर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। आपको बताते चलें कि बिलावर में चोरों का बोलबाला है। जहां लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं और पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। इसके चलते लोगों में दहशत बढ़ चुकी है।

ये भी पढ़ें:  Top-5: बीच सड़क धू-धूकर जली यात्री बस, तो वहीं मौसम विभाग की Snowfall को लेकर की भविष्यवाणी, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!