Jammu के इस National Highway पर पुलिस ने लगाया था नाका, भारी मात्रा में Drugs सहित तस्कर गिरफ्तार

Edited By Sunita sarangal, Updated: 07 Sep, 2024 01:32 PM

man arrested with 9 kgs of narcotic substance in rajouri

नाका टीम को देखकर मौके से भागने लगा था आरोपी कि जम्मू पुलिस ने उसे काबू कर लिया।

राजौरी(शिवम बक्शी): जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राजौरी जिले में छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति को 9 किलोग्राम नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। जम्मू राजौरी पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल्लर चौक पर लगाए गए पुलिस नाके के दौरान यह गिरफ्तारी की गई। आरोपी की पहचान उमेश कुमार साहू पुत्र आनंद राम साहू निवासी छत्तीसगढ़ के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें :  Jammu News : लोगों के लिए अहम खबर, रिश्वत मांगने वाले के खिलाफ इस नंबर पर दें शिकायत

जानकारी के अनुसार हाईवे पर नाका चेकिंग के दौरान पुलिस की एक टीम वाहनों और पैदल चलने वालों की तलाशी ले रही थी। तभी एक व्यक्ति नाका टीम को देखकर मौके से भागने की कोशिश करने लगा। उसकी संदिग्ध हरकतों पर पुलिस ने उसे रोक लिया। बाद में उसे हिरासत में ले लिया और तलाशी के दौरान नशीले पदार्थ की एक खेप, 9 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया, जिसे बाद में जब्त कर लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और राजौरी में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें :  J&K पुलिस और पंजाब पुलिस की हुई Meeting, इन मुद्दों पर बनी Strategy

डिप्टी एस.पी. हेडक्वार्टर सतीश कुमार और एस.एच.ओ. राजौरी आबिद शाह की देखरेख में पुलिस की टीम ने यह बरामदगी की है। एस.एस.पी. राजौरी रणदीप कुमार ने कहा कि ड्रग्स और नशीले पदार्थों के तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसना पुलिस की शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक है और पिछले कुछ समय में इस मामले में कई एफ.आई.आर. दर्ज की गई हैं। उन्होंने लोगों से इस अपराध में शामिल लोगों की जानकारी साझा करने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोग सीधे जिला पुलिस कार्यालय (डी.पी.ओ.) से संपर्क कर जानकारी साझा कर सकते हैं। वहीं उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि जानकारी देने वाले की पहचान पूरी तरह से गुप्त रखी जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!