जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को लेकर बोले LG सिन्हा, कहा - अगले 3 महीनों में...

Edited By Sunita sarangal, Updated: 12 Aug, 2024 12:35 PM

lg manoj sinha warned pakistan

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का जन्मस्थान है। वहीं से यह पनपता है।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि पाकिस्तान केंद्र शासित प्रदेश की सुरक्षा स्थिति को अस्थिर करने के लिए विदेशी आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर में भेज रहा है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए रणनीति बनाई गई है तथा सुरक्षाबलों की नए सिरे से तैनाती की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  बदला स्कूलों का समय, सख्ती से करना होगा पालन, जानें नई Timings

सिन्हा ने कहा कि ‘अगले 3 महीनों में स्थिति में बड़ा बदलाव आएगा।' जम्मू क्षेत्र में स्थिति पहले शांतिपूर्ण थी लेकिन हालिया समय में खासकर सीमावर्ती जिलों में आतंकी घटनाओं में वृद्धि देखी गई है। जम्मू क्षेत्र में आतंकी घटनाओं की ओर इशारा करते हुए सिन्हा ने कहा कि ये घटनाएं दुखद हैं। वह इन्हें स्वीकार करते हैं और जम्मू-कश्मीर तथा देश के लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि इन घटनाओं पर निश्चित रूप से काबू पाया जाएगा। पड़ोसी देश अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं होगा।

यह भी पढ़ें :  GRP जम्मू को मिली बड़ी सफलता, लाखों के Drugs और हथियार बरामद

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का जन्मस्थान है। वहीं से यह पनपता है। भारत और जम्मू-कश्मीर प्रशासन इसका मुकाबला करने के लिए ठोस प्रयास कर रहे हैं, कई अन्य देश भी इन प्रयासों में योगदान दे रहे हैं। सिन्हा ने स्वीकार किया कि उच्च प्रशिक्षित विदेशी आतंकवादी इस क्षेत्र में घुसपैठ कर चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!