लोगों ने जाम किया यह National Highway, रेलवे ट्रैक पर भी लगाया है धरना, देखें मौके की तस्वीरें

Edited By Sunita sarangal, Updated: 10 Jun, 2024 11:38 AM

jammu pathankot national highway and railway track closed

वहीं प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मौके पर डी.सी. और एस.एस.पी. लोगों के बीच आकर आश्वासन दें।

कठुआ(लोकेश): कठुआ जिला के मेला गांव में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। बीती रात एक व्यक्ति अमरजीत की अज्ञात लोगों ने गला रेतकर कर हत्या कर दी। इस घटना के रोष के चलते लोगों ने पहले जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग बंद किया और बाद में कोई सुनवाई न होने पर रेलवे ट्रैक बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें :  गहरी खाई में गिरी सवारियों से भरी मेटाडोर, मौके पर मच गई चीख-पुकार

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार हत्या के बाद सुबह लोगों ने मेला मोड में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर प्रदर्शन किया। लोग इस दौरान इंसाफ की मांग कर रहे हैं। लगभग 3 घंटे का समय बीत जाने के बाद भी कोई बड़ा अधिकारी प्रदर्शनकारियों के बीच नहीं पहुंचा।

PunjabKesari

इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने गुस्से में आकर रेलवे ट्रैक को बंद कर प्रदर्शन कर दिया। रेलवे ट्रैक बंद होने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान उनके द्वारा प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर रेलवे ट्रैक से हटाने की कोशिश की जा रही है लेकिन लोगों की एक ही मांग है कि अमरजीत को इंसाफ मिलना चाहिए। लोग सी.बी.आई. जांच की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  Reasi Bus Attack : घायल यात्रियों ने बताई सारी कहानी, पढ़ें मौके पर कैसे मची थी चीख-पुकार

PunjabKesari

वहीं प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मौके पर डी.सी. और एस.एस.पी. कठुआ लोगों के बीच आकर आश्वासन दें। उसके बाद रेलवे ट्रैक और नेशनल हाईवे को खोला जाएगा। जानकारी के मुताबिक गत रात करीब 9 बजे गांव मेला में एक व्यक्ति अमरजीत पुत्र संसार चंद निवासी गांव मेला की कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी।

PunjabKesari

उसका शव गांव मेला में घर से 50 मीटर की दूरी पर खड्ड में पड़ा मिला था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल कठुआ में भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!