Flying Officer बन घर पहुंचे जगबीर सिंह, ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

Edited By Neetu Bala, Updated: 16 Jun, 2024 07:03 PM

jagbir singh reached home as a flying officer villagers welcomed him warmly

गुरुद्वारा साहिब में आयोजित कार्यक्रम में जगबीर सिंह को गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी एवं स्थानीय लोगों की तरफ से सम्मानित किया गया।

आर.एस.पुरा (मुकेश) : भारतीय वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर बने सरदार जगबीर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव कोटली अर्जुन सिंह का गांव पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। उनके स्वागत के लिए गांव के लोगों द्वारा एक रैली भी निकाली गई।

ये भी पढ़ेंः Jammu में इन मार्गों पर फिर दौड़ी गाड़ियां, डोडा में आतंकवादी हमले के बाद किए गए थे बंद

इस दौरान गुरुद्वारा साहिब में आयोजित कार्यक्रम में जगबीर सिंह को गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी एवं स्थानीय लोगों की तरफ से सम्मानित किया गया। इस मौके पर गांव के प्रो. प्रीतम सिंह, मूल सिंह आदि ने कहा कि जगबीर सिंह ने एयरफोर्स में फ्लाइंग ऑफिसर बनकर गांव के साथ-साथ पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है, जिसके चलते आज उन्हें पूरे गांव की तरफ से सम्मानित किया गया है। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों के लिए गर्व की बात है कि उनका बेटा एक उच्च पद पर पहुंचने में सफल हुआ है और इससे उनके गांव का नाम काफी रोशन हुआ है।

ये भी पढ़ेंः  गुरेज घाटी Kashmir में एक छिपा हुआ रत्न, बन रहा पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र

एक सामान्य परिवार से निकले जगबीर सिंह ने साबित कर दिया है कि ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले युवा भी किसी से कम नहीं हैं और जो भी विद्यार्थी मन लगाकर पढ़ाई करते हैं, वे जीवन में हमेशा ही सफलता प्राप्त करते हैं। इस मौके पर एयरफोर्स में फ्लाइंग ऑफिसर बने जगबीर सिंह ने सभी गांव के लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि सभी के आशीर्वाद के कारण उन्हें सफलता प्राप्त हुई है और वह फ्लाइंग ऑफिसर बनने के बाद देश सेवा में अपना योगदान दे सकेंगे। उन्होंने बताया कि उनकी शिक्षा सैनिक स्कूल नगरोटा में हुई और उसके बाद एन.डी.ए. में परीक्षा करने के बाद उनका चैन फ्लाइंग ऑफिसर के रूप में हुआ तथा अब उनकी ट्रेनिंग पूरी हुई है।

उन्होंने कहा कि गांव के लोगों ने जिस तरह से उनका स्वागत किया है उसके बाद में अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अन्य पद अधिकारी एवं जगबीर के परिजन मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!