Charun Chugh का विपक्षी दलों पर कटाक्ष हमला, कहा- "जम्मू-कश्मीर को दहकते शोलों में धकेला..."

Edited By Neetu Bala, Updated: 25 Jul, 2024 07:01 PM

charun chugh s sarcastic attack on opposition parties said  jammu and kashmir

चुघ ने कहा अब्दुल्ला परिवार, मुफ्ती परिवार और गांधी नेहरू परिवार ने जम्मू-कश्मीर को दोबारा से दहकते शोलों की तरफ धकेला है।

जम्मू-कश्मीर डेस्क: सोशल मीडिया के प्लेटफार्म 'एक्स' पर जम्मू-कश्मीर व लद्दाख के प्रभारी तरुण चुघ का बयान सामने आया है। अपने बयान में तरुण चुघ ने तीन परिवारों अब्दुल्ला परिवार, मुफ्ती परिवार और गांधी नेहरू परिवार पर निशाना साधा है। चरुण चुघ एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि इन तीनों परिवारों ने अपना हित साधने के लिए जम्मू कश्मीर की जनता को दहकते शोलों पर फेंका था। 1990 में जब जम्मू कश्मीर में कत्लोगारत हो रही थी, जम्मू-कश्मीर में अपने ही नागरिकों का पलायन हो रहा था, अपने ही देश में अपने ही देश के नागरिक पलायन कर रहे थे, उस समय मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला साहब थे, गृहमंत्री मुफ्ती साहब थे। गांधी नेहरू परिवार को जगमोहन जी अपनी तरफ से राजीव गांधी को बार-बार पत्र लिखते रहे लेकिन जम्मू कश्मीर की चिंता इन्होंने नहीं की, उल्टा जम्मू-कश्मीर को दोबारा से दहकते शोलों की तरफ धकेल दिया और जम्मू कश्मीर को टेररिज्म कैपिटल के रूप में बदनाम कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः  गुलाम नबी बोले: J&K में आतंकी भेजने के बजाय अपने मुल्क के विकास पर ध्यान दे Pakistan

आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने लगातार जम्मू कश्मीर के विकास के लिए कार्य किया है। जम्मू कश्मीर के लिए आज विश्वास का वातावरण खड़ा किया है। एक जमाना था जब यहां बॉयकॉट की राजनीति होती थी। आज यहां हाई पोलिंग की बात हो रही है, लोग निकलकर बाहर आ रहे हैं वोट कर रहे हैं और प्रधानमंत्री जी के विकास और विश्वास पर अपनी मोहर लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः "जम्मू-कश्मीर में हथियार रखने वालों को बख्शा नहीं जाएगा" : चुघ

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!