Police को मिली सफलता, शराब की हजारों बोतलों के साथ 2 गिरफ्तार

Edited By Neetu Bala, Updated: 30 Sep, 2024 07:41 PM

police got success 2 arrested with thousands of bottles of liquor

पुलिस ने ऑटो को जब्त कर चालक गोरखू राम पुत्र चुरू राम निवासी कनाह तहसील रामनगर को गिरफ्तार कर लिया।

ऊधमपुर : जिला पुलिस ऊधमपुर ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1630 बोतल अवैध शराब बरामद की है। जानकारी के अनुसार थाना रामनगर की पुलिस टीम ने एफ.एस.टी. टीम के साथ मिलकर घास मंडी के पास नाका चैकिंग के दौरान एक ऑटो को रोका। जांच के दौरान उक्त वाहन से भारी मात्रा में अवैध शराब की 33 पेटियां (180 मिलीलीटर की 1630 बोतलें) बरामद हुईं। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर चालक गोरखू राम पुत्र चुरू राम निवासी कनाह तहसील रामनगर को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढे़ंः  J&K में प्रसिद्ध मंदिर में लगी आग, तो वहीं सांसद Engineer Rashid की गाड़ी पर हमला, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

पुलिस ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन रामनगर में मामला दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस ऊधमपुर ने इस विधानसभा चुनाव अवधि के दौरान 37 मामले दर्ज किए हैं, जिनमें 640 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है।

ये भी पढ़ेंः  Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि से पहले लगेगा सूर्य ग्रहण, जानें कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त

वहीं दूसरी तरफ चिनैनी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक मकान में छापा मारकर 1000 बोतलें अवैध शराब की बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस स्टेशन चिनैनी की पुलिस टीम द्वारा अवैध शराब के सौदे के बारे में मिली विशेष सूचना पर तुरंत एस.एच.ओ. के नेतृत्व में एक एफ.एस.टी. टीम के सहयोग से कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के संदिग्ध स्थान (किराए के कमरे) पर छापा मारा, जिसका नाम सरजन पुत्र तेज नारायण निवासी सीतामड़ी मौजूदा समय चिनैनी है, के कमरे से 1000 बोतल अवैध शराब बरामद की। उक्त शराब तस्कर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में पुलिस स्टेशन चिनैनी में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!