पुलिस के मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ 2 गिरफ्तार

Edited By Neetu Bala, Updated: 27 Jun, 2024 03:12 PM

police got a big success 2 arrested with 7 stolen motorcycles

दोनों चोरों की पहचान इमरान चौधरी पुत्र रेयाज-उल-हक और शाहनवाज पुत्र मोहम्मद इकबाल निवासी तहसील कोटरंका जिला राजौरी के रूप में हुई है।

राजौरी ( शिवम बक्शी ) : जिला राजौरी के दरहाल क्षेत्र में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के कई मामलों को सुलझाया और अपराध में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों चोरों की पहचान इमरान चौधरी पुत्र रेयाज-उल-हक और शाहनवाज पुत्र मोहम्मद इकबाल निवासी तहसील कोटरंका जिला राजौरी के रूप में हुई है। पुलिस थाना दरहाल की पुलिस टीम ने अब तक सात मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ेंः  Traffic Advisory (अमरनाथ यात्रा) :  J&K प्रशासन ने ट्रेफिक एडवायजरी की जारी, देख लें अपना रूट

पुलिस ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि 24/06/2024 को पुलिस थाना दरहाल को खलील अहमद निवासी चोकियां, तहसील दरहाल से शिकायत मिली थी, जिसमें कहा गया था कि 23 और 24 जून 2024 की मध्य रात्रि में उसकी मोटरसाइकिल, जिसे उसने उझान में पार्क किया था, चोरी हो गया।

ये भी पढ़ेंः  पारम्परिक रीति-रिवाज से शुरू हुआ Baba Chamliyal Mela,पाकिस्तान से नहीं आई चादर

 तदनुसार, पुलिस स्टेशन दरहाल में धारा 379 आईपीसी के तहत एफआईआर संख्या 49/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। प्रासंगिक रूप से थानेदार पुलिस स्टेशन दरहाल के नेतृत्व में पुलिस जांच दल ने कठोर प्रयास किए और दो संदिग्धों पर ध्यान केंद्रित किया, जिन्होंने अपराध करने में अपनी संलिप्तता कबूल की। ​​पुलिस टीम के ईमानदार प्रयासों के परिणामस्वरूप तत्काल मामले के अलावा एफआईआर संख्या 18/2024 यू/एस 379 आईपीसी में भी बरामदगी हुई, जो चालू कैलेंडर वर्ष के अप्रैल से जांच के अधीन थी। उल्लेखनीय है कि बिना पंजीकरण संख्या के 05 अतिरिक्त मोटरसाइकिलें, जिनमें से 03 मेक-पल्सर और 02 मेक-स्प्लेंडर हैं, भी बरामद की गई हैं। इन बरामदगी के साथ जिला राजौरी और आसपास के जिलों के अन्य पुलिस स्टेशनों के कुछ और इसी तरह के चोरी के मामलों की जांच के रूप में पता चलने की उम्मीद है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!