जम्मू-कश्मीर में 3 जुलाई से लगेंगे जनता दरबार, लोगों की समस्याओं का होगा निपटारा

Edited By Sunita sarangal, Updated: 02 Jul, 2024 01:54 PM

janta darbar held in jammu and kashmir from 3 july

लोकसभा चुनाव के बाद उपराज्यपाल प्रशासन ने अब 3 जुलाई से प्रशासनिक सचिवों के जनता दरबार का रोस्टर जारी किया है।

जम्मू: लोकसभा चुनाव के बाद उपराज्यपाल प्रशासन ने अब 3 जुलाई से प्रशासनिक सचिवों के जनता दरबार का रोस्टर जारी किया है। जनता दरबार का यह सिलसिला 24 जुलाई तक चलेगी। इस संबंध में सामान्य प्रशासनिक विभाग के आयुक्त सचिव संजीव वर्मा की तरफ से बाकायदा आदेश भी जारी किया गया है। उल्लेखनीय है कि जन समस्याओं की सुनवाई न होने से लोगों को परेशानी हो रही थी। ऐसे में उपराज्यपाल प्रशासन ने 3 जुलाई से जनता दरबार शुरू करने का रोस्टर जारी किया है। 

यह भी पढ़ें :  J&K Breaking: सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में युद्ध सामग्री बरामद

अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं जल शक्ति विभाग के प्रशासनिक सचिव शालीन काबरा 3 जुलाई को श्रीनगर में जनता दरबार लगाएंगे। वहीं वन और पर्यावरण विभाग के प्रशासनिक सचिव धीरज गुप्ता 4 जुलाई को अनंतनाग में जनता दरबार लगाएंगे। कृषि उत्पाद विभाग के प्रशासनिक सचिव शैलेंद्र कुमार 5 जुलाई को बड़गाम व विद्युत विकास विभाग के प्रधान सचिव राजेश प्रसाद 5 जुलाई को जम्मू में जनता दरबार लगाएंगे। गृह विभाग के प्रधान सचिव संतोष दतात्रेय 3 जुलाई को कठुआ, उच्च शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव अलोक कुमार 5 जुलाई को साम्बा में जनता दरबार लगाकर जन समस्याओं का निपटान करेंगे। संस्कृति विभाग के प्रधान सचिव सुरेश कुमार 4 जुलाई को कुपवाड़ा, सामान्य प्रशासनिक विभाग के आयुक्त सचिव संजीव वर्मा 3 जुलाई को गांदरबल में जनता दरबार लगाएंगे। 

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर में बाढ़ आने की खबरों के बीच मौसम विभाग का Update, जारी की यह चेतावनी

विज्ञान एवं तकनीकी विभाग के आयुक्त सचिव सौरभ भगत 4 जुलाई को रियासी, आवास एवं शहरी विकास विभाग की आयुक्त सचिव मंदीप कौर 5 जुलाई को रामबन में जनता दरबार लगाएगी। विज्ञान एवं तकनीकी विभाग की आयुक्त सचिव प्रेरणा पुरी 3 जुलाई को शोपियां, समाज कल्याण विभाग की आयुक्त सचिव शीतल नंदा 5 जुलाई को कुलगाम में जनता दरबार लगाएगी। पर्यटन विभाग की आयुक्त सचिव यशा मुदगल 22 जुलाई को बारामूला में जनता दरबार लगाएगी। उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के आयुक्त सचिव विक्रमजीत सिंह 5 जुलाई को बांडीपोरा, आतिथ्य विभाग की आयुक्त सचिव रशमी सिंह 8 जुलाई को जम्मू में जनता दरबार लगाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!