Breaking News: हीरानगर में एक बार फिर देखे गए संदिग्ध, Search Operation जारी

Edited By Neetu Bala, Updated: 13 Jun, 2024 07:34 PM

breaking news suspects seen again in hiranagar search operation continues

गांव की एक महिला ने 2 संदिग्ध लोगों को अपने घर के पास देखने के बाद इसकी जानकारी आगे दी।

हीरानगर (अजय ) : जिला कठुआ के हीरानगर के सैडा गांव में आज एक बार फिर से दो संदिग्ध देखे गए हैं। संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।। सैडा गांव के साथ लगते इलाकों को खंगाला जा रहा है। वहीं, जिल में आतंकियों की तलाश में अभियान जारी है। तेज धूप और गर्म मौसम के बीच पुलिस, एसओजी, सीआरपीएफ, सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों की टीमें दहशतगर्दों के खिलाफ जारी ऑपरेशन में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि गांव की एक महिला ने 2 संदिग्ध लोगों को अपने घर के पास देखने के बाद इसकी जानकारी आगे दी। 

PunjabKesari

ये भी पढे़ंः  Breaking News: PM नरेंद्र मोदी इस दिन आएंगे Srinagar, विशेष कार्यक्रम में होंगे शामिल

गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले ही सैडा सोहल गांव में आतंकियों ने एक घर में घुसने की कोशिश की। आतंकियों को देख जब लोगों ने शोर मचाया तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इस हमले में एक नागरिक घायल हुआ। यहां बाद में शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। गोलीबारी के दौरान सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ। बाद में इलाज के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया।

जम्मू संभाग में बढ़ें आतंकी हमलों को लेकर पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता बढ़ा दी है। संभावित आतंकी खतरे के बारे में खुफिया सूचनाओं के मद्देनजर कठुआ, सांबा और जम्मू जिलों में भी सुरक्षा बलों को अलर्ट पर रखा गया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!