BJP ने कसी कमर, जम्मू-रियासी लोकसभा चुनावों में बंपर जीत का Plan तैयार

Edited By Neetu Bala, Updated: 14 Mar, 2024 06:32 PM

bjp plan ready for bumper victory in jammu reasi lok sabha elections

भाजपा के चुनावी नारे 'अबकी बार 400 पार' को अमलीजामा पहनाने हेतु भाजपा के तमाम शीर्ष नेताओं ने कमर कस ली है।

सुंदरबनी: भाजपा के चुनावी नारे 'अबकी बार 400 पार' को अमलीजामा पहनाने हेतु भाजपा के तमाम शीर्ष नेताओं ने कमर कस ली है। लोकसभा क्षेत्र जम्मू-रियासी से भाजपा प्रत्याशी जुगल किशोर शर्मा के पक्ष में मतदादातों को रिझाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

वीरवार को विधानसभा कालाकोट-सुंदरबनी भाजपा कार्यालय में भाजपा के तमाम दायित्व वान कार्यकर्ताओं के साथ आज बैठक के दौरान लोकसभा प्रभारी भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सत शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र सिखाते हुए कहा कि आज सैंकड़ों की संख्या में मौजूद तमाम पदाधिकारी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को जन-जन तक लेकर जाएंगे। साथ ही सभी लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने हेतु उन्हें प्रेरित करेंगे, ताकि गरीब किसान और मजदूर के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही है सभी योजनाओं को भलीभूत करने के लिए हम सब मिलकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री को और अधिक मजबूत कर सकें।

इस दौरान इस बैठक में इंद्रजीत शर्मा संगठन मंत्री जम्मू-रियासी ने भी तमाम मण्डल अध्यक्षों को जीत का मूल मंत्र सिखाते हुए कई तकनीकी गुर सिखाए, ताकि मंडल अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र के सभी बूथ पर जीत का परचम लहरा सकें। इस दौरान संजय बडू जिला प्रभारी, ठाकुर रणधीर सिंह विधानसभा प्रभारी, पंडित प्रीतम जिला महामंत्री, पूर्व कप्तान रमेश लाल ओ.बी.सी. सैल के प्रदेश कन्वीनर, बालकृष्ण शर्मा और युवा मोर्चा के जुझारू नेता युवराज सिंह, डी.डी.सी. राजिंदर शर्मा, पूर्व बी.डी.सी. बाल कृष्ण, पूर्व बी.डी.सी. बाबू खान रजत सिंह भाजयुमो जिला अध्यक्ष, समस्त मण्डल अध्यक्ष, समस्त मोर्चा अध्यक्ष, समस्त शक्ति केन्द्र प्रमुख, सभी बूथ अध्यक्ष, सभी सैल संयोजक भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः- रंग-बिरंगे फूलों से गुलजार हुआ पुंछ का Tulip Garden, लोगों में खुशी की लहर

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!