Akhnoor: पारदा कलां पंचायत में विकास के दावे खोखले,  पक्की गलियों के इंतजार में लोग

Edited By Neetu Bala, Updated: 03 Jun, 2024 03:58 PM

akhnoor claims of development in parda kalan panchayat are hollow

उन्होंने सरकार ग्रामीण विकास विभाग पचायत से अपील की कि यहां पर जल्द से जल्द गलियों का निर्माण करके उन्हें अच्छी सुविधा दी जाए।

अखनूर ( रोहित मिश्रा ) :  अखनूर के पंचायत पारदा कलां के लोग दशकों से गालियों के निर्माण के इन्तजार में हैं। लोगों का कहना है के बरसात के दिनों में यहां पर हर तरफ पानी ही पानी नजर आता है, स्कूल जाने में बच्चों को कई मुश्किलों का समाना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि कई बार ग्रामिण विकास विभाग सरपंच पचों को समस्या के बारे में बताया गया है, लेकिन उनकी इस समस्या की तरफ कोई ध्यान ही नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार विकास के दावे करती है, दूसरी तरफ यहां खुग्गा मोड़ पर आ कर देख कर पता चलता है कि कितना विकास हुआ है। उन्होंने सरकार ग्रामीण विकास विभाग पचायत से अपील की कि यहां पर जल्द से जल्द गलियों का निर्माण करके उन्हें अच्छी सुविधा दी जाए।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः Handwara के इस इलाके में स्वास्थ्य व कल्याण केंद्र अक्सर रहते हैं बंद, लोग परेशान

स्थानीय लोगों का कहना है कि विकास के नाम पर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं, पर इस पंचायत में 5 से 7 गलियां ऐसी हैं जिनकी हालत बद से बतर हो चुकी है और आने वाले दिनों में जब बरसात होगी तो लोगों को इस गलियों से निकलना मुश्किल हो जाएगा।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!