खत्म हुई Legends League Cricket, बेहतरीन Super Over Match के बाद बख्शी स्टेडियम में छाया सन्नाटा

Edited By Sunita sarangal, Updated: 17 Oct, 2024 12:15 PM

legends league cricket kashmir ends

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि 36 साल बाद श्रीनगर में इतना बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया गया।

श्रीनगर(मीर आफताब): श्रीनगर (Srinagar) शहर के बीचों-बीच स्थित बख्शी स्टेडियम (Bakshi Stadium) जो क्रिकेट (Cricket) के उत्साह और प्रशंसकों से भरा हुआ था, आखिरकार उस समय शांत हो गया, जब लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एल.एल.सी.) (Legends League Cricket) ने कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) से विदाई ली।

यह भी पढ़ें :  पशु तस्करी के लिए ले जा रही गाड़ी हादसे का शिकार, बेजुबानों की हुई मौ%त

कल रात स्टैंड्स में 27,000 से अधिक प्रशंसकों की मौजूदगी में कोणार्क सूर्यास ओडिशा (Konark Suryas Odisha) के खिलाफ एक अद्भुत सुपर ओवर (Super Over) में साउदर्न सुपरस्टार्स (Southern Super Stars) की जीत के साथ उनके दिलों की धड़कनें बढ़ गईं। पूरे स्टेडियम में हूटिंग और Cheering की गूंज के साथ माहौल बहुत ही Excited था।

यह भी पढ़ें :  घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर, Jammu के इस जिले में लगा Curfew

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि 36 साल बाद श्रीनगर में इतना बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) आयोजित किया गया। एल.जी. (LG Sinha) ने कहा कि इस टूर्नामेंट ने कश्मीर घाटी में क्रिकेट का बुखार ला दिया है। यहां उमड़ी भीड़ ने दिखाया कि यह बदलता हुआ कश्मीर है। यह पिछले 4-5 सालों के दौरान शांति प्रयासों का नतीजा है। इसकी शुरुआत पिछले साल जम्मू (Jammu) से हुई थी।

यह भी पढ़ें :  Alert! Jammu में Frauds का कहर, अब ठगी का अपना रहे यह नया तरीका

बता दें कि स्टेडियम इतना भरा हुआ था कि टिकट लेने वाले लोगों को स्टैंड में बैठकर क्रिकेट एक्शन देखने की जगह नहीं मिल पा रही थी। रोमांचक फाइनल में साउदर्न सुपर स्टार्स ने रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल कर लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 का चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। उन्होंने सुपर ओवर में कोणार्क सूर्यास ओडिशा को हराया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!