हज यात्रियों के लिए जरूरी खबर, सरकारी मेडिकल कॉलेज में शुरू हुआ टीकाकरण अभियान

Edited By Sunita sarangal, Updated: 27 Apr, 2024 05:03 PM

vaccination campaign started in government medical college for haj pilgrims

इस दौरान सभी यात्रियों के लिए एक सहज प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए चिकित्सा पेशेवरों और टीकाकरण विशेषज्ञों की एक समर्पित टीम मौजूद थी।

बारामूला(मीर आफताब): 2024 के हज यात्रियों के लिए बहुप्रतीक्षित टीकाकरण अभियान 27 अप्रैल को शुरू हो गया है और यह 29 अप्रैल, 2024 तक एसोसिएटेड हॉस्पिटल जी.एम.सी. बारामूला में जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें :  जम्मू में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, भारतीय सेना ने की फायरिंग

इस दौरान सभी यात्रियों के लिए एक सहज प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए चिकित्सा पेशेवरों और टीकाकरण विशेषज्ञों की एक समर्पित टीम मौजूद थी। तय कार्यक्रम के अनुसार ब्लॉक शीरी और बारामूला शहर के तीर्थयात्री अपने टीकाकरण के लिए एसोसिएटेड हॉस्पिटल जी.एम.सी. बारामूला गए। टीकाकरण सत्र जी.एम.सी. बारामूला में नए शैक्षणिक ब्लॉक के ऑडिटोरियम में हुआ।

यह भी पढ़ें :  श्रीनगर नाव हादसा : 12 दिन बाद नदी से मिला नाबालिग का श/व, घर में छाया मातम

अधिकारी ने बताया कि यह पहल हज की पवित्र यात्रा पर जाने वाले सभी तीर्थयात्रियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। टीकाकरण तक पहुंच प्रदान करके उनका उद्देश्य तीर्थयात्रियों की भलाई की रक्षा करना और एक स्वस्थ तीर्थयात्रा अनुभव को बढ़ावा देना है। उन्होंने सभी पात्र तीर्थयात्रियों से आग्रह किया कि वे इस अवसर का लाभ उठाएं और इस महत्वपूर्ण आध्यात्मिक यात्रा की तैयारी करते समय अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!