J&K : पुंछ आतंकी हमले की इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी, जारी किया फोटो

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 06 May, 2024 11:15 PM

this terrorist organization took responsibility for poonch terror attack

शनिवार देर शाम जिले की सूरनकोट तहसील स्थित दन्नाशाहसतार क्षेत्र में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले के तीसरे दिन आतंकी संगठन पीपल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (पी.ए.एफ.एफ.) ने सोमवार देर शाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक फोटो जारी कर हमले की...

पुंछ (धनुज) : शनिवार देर शाम जिले की सूरनकोट तहसील स्थित दन्नाशाहसतार क्षेत्र में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले के तीसरे दिन आतंकी संगठन पीपल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (पी.ए.एफ.एफ.) ने सोमवार देर शाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक फोटो जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली। विदित रहे की इससे पूर्व जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भाटाधूडिया क्षेत्र में हुए आतंकी हमले एवम 21 दिसम्बर 2023 को सूरनकोट तहसील के बफ़लियाज़ क्षेत्र में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी भी इसी संगठन द्वारा ली गई थी, जबकि सोमवार देर शाम पुछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी उक्त संगठन ने ली और एक फोटो भी जारी किया जबकि आतंकी संगठन ने आने वाले दिनों में एक और बड़ा हमला करने का भी दावा किया है।

सूत्रों के अनुसार ये आतंकी संगठन जैश ए मुहम्मद एवम लश्कर ए तैयबा का मिला जुला संगठन है, जिसे जैश ए मोहम्मद तथा लश्कर ए तैयबा के बड़े आतंकी चलाते हैं। वहीं इस आतंकी संगठन के साथ पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसी आई.एस.आई. तथा पाकिस्तानी सेना का सीधा संपर्क होता है। सूत्रों के अनुसार इस संगठन द्वारा हमला करने के लिए 5 से 7 आतंकियों को भेजा जाता है, जिन्हें विशेष तौर पर पीड़ितों के साथ बर्बरता करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!