Tarun Chugh ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, की ये अपील

Edited By Neetu Bala, Updated: 04 Aug, 2024 07:47 PM

party workers should work at the grassroots level tarun chugh

चुघ ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए समन्वय के साथ काम करने का आग्रह किया।

अखनूर: तरुण चुघ ने आगामी चुनावों के लिए रणनीति की योजना बनाने के लिए अखनूर और छंब निर्वाचन क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ताओं की श्रृंखलाबद्ध बैठकों में भाग लिया, जो राजीव शर्मा पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष भाजपा अखनूर की अध्यक्षता में हुई।

ये  भी पढ़ेंः  स्थगित हुई Amarnath Yatra...श्रद्धालुओं को नहीं मिली गुफा की ओर जाने की इजाजत

इस अवसर पर शाम लाल शर्मा पूर्व मंत्री और उपाध्यक्ष जे.के. भाजपा, ब्रिजेश्वर सिंह राणा, जिला समिति सदस्य, पूर्व एम.सी. पदाधिकारी सहित अन्य उपस्थित रहे। तरूण चुघ ने विचार सांझा करते हुए बैठक में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने और आगामी चुनाव जीतने के लिए अपना सौ प्रतिशत देने को कहा। उन्होंने देश के लोगों के कल्याण के लिए शुरू की गई मोदी सरकार की नीतियों और योजनाओं की सराहना की।

ये भी पढ़ेंः किसान परेशान! कश्मीरी सेब का स्वाद हुआ 'फीका', इतने प्रतिशत तक आ सकती है गिरावट

उन्होंने पार्टी के लोगों को गुमराह करने के लिए कश्मीर की स्थानीय पार्टियों की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि तीन प्रमुख परिवारों अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी ने लंबे समय तक जम्मू-कश्मीर के लोगों का शोषण व जीवन बर्बाद किया है। चुघ ने कहा कि इन तीन परिवारों की गंदी राजनीति अब जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ मेल नहीं खाती है, जिन्होंने इन परिवारों की विरासत की उपेक्षा करते हुए विकास, शांति और समृद्धि का रास्ता चुना है, जो केवल युवाओं के लिए कब्र लेकर आया है। वह जम्मू-कश्मीर में भाजपा के कार्यों की प्रशंसा करते हैं, जिसने आगे के रक्तपात को रोका और लोगों के लिए विकास किया।

ये भी पढ़ेंः Rain Alert: जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश की चेतावनी, कई इलाकों में बाढ़ और भूस्खलन की आशंका

वहीं शाम लाल शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि बैठक में उजागर की गई आम जनता की शिकायतों को संबंधित अधिकारियों से परामर्श के बाद जल्द ही समाधान किया जाएगा। राजीव शर्मा ने जिले में संपन्न संगठनात्मक गतिविधियों का विवरण सांझा किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए समन्वय के साथ काम करने का आग्रह किया।

ये भी पढ़ेंः क्रिप्टोकरेंसी घोटाला : Ladakh में ED को छापेमारी के दौरान मिली सफलता

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!