Kashmir: गांदरबल में बूंद-बूंद पानी को तरसे लोग, सड़क पर वाहनों की आवाजायी रोक किया प्रदर्शन

Edited By Neetu Bala, Updated: 23 May, 2024 12:59 PM

kashmir people in ganderbal yearned for every of water

नारेबाजी के बीच प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर वाहनों की आवाजायी भी रोक दी।

गांदरबल ( मीर आफताब ) :  गांदरबल के तुलबाग खान और उसके आसपास के इलाकों में पानी की किल्लत के कारण परेशानियों का सामना कर रहे निवासियों का सब्र अब टूट गया है। जिसके चलते इलाके के निवासियों ने जल शक्ति विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार नारेबाजी के बीच प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर वाहनों की आवाजायी भी रोक दी। इसकी सूचना मिलने के बाद गांदरबल थाने से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को शांत करना का प्रयास करने लगी।

ये भी पढ़ेंः  Jammu Kashmir News : इस जिले से मिले हथियार और गोला-बारूद

प्रदर्शन कर रहे निवासियों ने बताया कि लंबे समय से पेयजल आपूर्ति न होने के कारण वे बुरी तरह से परेशान हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पानी की आपूर्ति बहाल करने के लिए बार-बार अनुरोध करने के बावजूद संबंधित विभाग ध्यान नहीं दे रहा है। बाद में गंदेरबल थाने से पुलिस टीम ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन देकर शांत किया। प्रदर्शनकारियों ने डिप्टी कमिश्नर से मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है।

इस बीच जल शक्ति विभाग के कार्यकारी अभियंता ने टेलीफोन पर बातचीत के दौरान कहा कि विभाग अलग से पानी की पाइपलाइन पर काम कर रहा है और उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी समस्या कुछ दिनों के भीतर हल हो जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!