Samba में 2 ड्रग सरगना गिरफ्तार, 2 अपराधियों पर लगाया PSA, भेजा जेल

Edited By Neetu Bala, Updated: 04 May, 2024 07:14 PM

2 drug lords arrested in samba psa imposed on 2 criminals

पुलिस ने दो कट्टर अपराधियों को हिरासत में लेकर जेल भेजा दिया।

सांबा (अजय) : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नशीले पदार्थों के तस्करों के खिलाफ और आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के अपने अभियान में पुलिस स्टेशन सांबा में दर्ज 2 अलग-अलग एन.डी.पी.एस. मामलों में 2 ड्रग तस्करों (किंगपिन) को गिरफ्तार किया है और अन्य 2 कुख्यात अपराधियों पर मामला दर्ज कर उन्हें सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पी.एस.ए.) के तहत बुक कर लिया। पकड़े गए दोनों नशा तस्करों की पहचान कुलजीत सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी जहांगीरपुरी दिल्ली और सागर पुत्र प्रेम कुमार निवासी अमृतसर पंजाब के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: Breaking News: जम्मू-श्रीनगर National Highway बंद

ये भी पढ़ेंः Breaking News: अनंतनाग में खाई गिरी सेना की गाड़ी, 1 जवान शहीद 9 घायल

उल्लेखनीय है कि मामला एफ.आई.आर. संख्या 103/2024 और एफ .आई.आर. संख्या 115/2024 क्रमश: 17.04.2024 और 25.04.2024 को पुलिस स्टेशन सांबा में पहले से ही दर्ज किया गया था तथा परिणामस्वरूप दो अलग-अलग एफ.आई.आर. में एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं पुलिस ने कठिन प्रयासों के साथ-साथ पेशेवर तरीके से जांच की। उक्त मामलों में आगे और पीछे की कड़ियों पर काम किया है। इस मामलों में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

वहीं अन्य मामले में जिला पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पी.एस.ए.) के तहत दो कट्टर अपराधियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। इन व्यक्तियों की पहचान राधे शाम उर्फ ​​शामू पुत्र सोम दत्त निवासी शहजादपुर तहसील रामगढ़ जिला सांबा और शिव दयाल उर्फ सन्नी पुत्र राजिंदर कुमार निवासी चोहाला कोठे तहसील आर.एस.पुरा जिला जम्मू मौजूदा समय तेली बस्ती बड़ी ब्राह्मण जिला सांबा के रूप में की गई है। इन दोनों पर कई आपराधिक मामले हैं और लगातार आपराधिक गतिविधियों में उनकी बार-बार संलिप्तता के बाद एस.एस.पी. सांबा द्वारा तैयार किए गए विस्तृत दस्तावेजों के आधार पर जिला मजिस्ट्रेट सांबा द्वारा हिरासत के आदेश जारी किए गए थे और अब इन्हें कठुआ जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!