J&K Breaking : पुलिस के हत्थे चढ़ा आतंकी सहयोगी, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Edited By Sunita sarangal, Updated: 01 Jul, 2024 01:13 PM

jammu and kashmir police arrested ogw

पुलिस ने इस दौरान ओ.जी.डब्ल्यू से काफी गोला-बारूद और हथियार भी बरामद किए हैं।

सोपोर(मीर आफताब): जम्मू-कश्मीर में आज एक आतंकी सहयोगी को गिरफ्तार करने की खबर मिली है। पुलिस ने इस दौरान ओ.जी.डब्ल्यू से काफी गोला-बारूद और हथियार भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें :  Amarnath Yatra 2024 : जम्मू कश्मीर वक्फ बोर्ड की अध्यक्ष ने किया तीर्थयात्रियों का स्वागत

जानकारी के अनुसार आज सोपोर पुलिस ने 22 आर.आर. और 179 बटालियन सी.आर.पी.एफ. के साथ मचीपोरा, बोमई में एक संयुक्त नाका लगाया हुआ था। नाका चेकिंग के दौरान बोमई से मचीपोरा की ओर आ रही एक सफेद रंग की मारुति स्विफ्ट कार जिसका पंजीकरण नंबर JK01AK-4452 था, को रुकने का इशारा किया गया। इस दौरान वाहन चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क नाका पार्टी ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपनी पहचान वहीद उल जहूर पुत्र जहूर उल रहीम निवासी हादीपोरा, रफियाबाद हाल निवासी मुस्तफाबाद एच.एम.टी. श्रीनगर के रूप में बताई। पूछताछ दौरान आरोपी ने आतंकी सहयोगी होने की बात कबूल की है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर में गिरा पहाड़ का बड़ा हिस्सा, कई दिनों तक बंद रहेगा यह मार्ग

पुलिस ने तलाशी के दौरान वाहन से हथियार, गोला-बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। बरामद की गई सामग्री में 2 नग तुर्की पिस्तौल, तुर्की पिस्तौल मैगजीन के 3 नग, पिस्तौल राउंड के 41 नग, 2 नग चीनी ग्रेनेड, 1 नग तुर्की पिस्तौल साइलेंसर और आईईडी सामग्री शामिल है। इस मामले में पुलिस स्टेशन बोमई में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में और अधिक बरामदगी की उम्मीद जताई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!